999+ Best Love Sad shayari in Hindi

Love Sad shayari in Hindi :- दु:ख मनुष्य में पाए जाने वाली एक भावना है। प्रसन्नता के विपरीत यह एक नकारात्मक और विलोम भावना है। इस कई कारण हो सकते हैं: Sad shayari

  • किसी आंतरिक तकलीफ़ से यह भावना का उत्पन्न होना, जैसे कि रोग से तकलीफ़।
  • किसी प्रकार के नुक़सान के कारण यह भावना का उत्पन्न होना, जैसे कि किसी बहुमूल्य वस्तु का चुराया जाना।
  • किसी परिजन के कारण ऐसी भावना का उत्पन्न होना, जैसे कि वृद्ध पिता का देहान्त।
  • किसी लक्ष्य को प्राप्त करने में नाकाम होना, जैसे कि परीक्षा में असफल होना।
  • दु:ख विभिन्न प्रकार से प्रकट हो सकता है। इसमें रोना, उदास चहरे का दिखाई देना, चेहरे का लाल-लाल होना, चुप्पी साधना, दुनिया से अलग रहना हो सकते हैं। कुछ लोग दु:खी तो होते हैं पर अपनी भावना को छिपा लेते हैं।

Love Sad shayari in Hindi

Love Sad shayari in Hindi
Love Sad shayari

1.मंजिले मुशिकले थी पर हम खोये नही थें.दर्द था दिल मे पर रोये नही थे,कोई नही आज हमारा जो हमसे पुछे जाग रहे हो या किसी के लिये सोये नही



2.नसीब मेरा मुझसे खफा हो गया, जिसको अपना समझा ओ बेवफा हो गया, मेरे नजरो की शिकायत है रात से, सपना पूरा होने से पहले ही सबेरा हो गया.!


3.वो मिल जाते हैं कहानी बनकर;दिल में बस जाते हैं निशानी बनकर;जिन्हें हम रखते हैं आँखों में;जाने वो क्यों निकल जाते हैं पानी बनकर।

Philips HP8302  hair straightener
Statener


4.धोखा दिया था जब तूने मुझे. जिंदगी से मैं नाराज था,सोचा कि दिल से तुझे निकाल दूं.मगर कंबख्त दिल भी तेरे पास था


5.उसके हाथ मेहंदी से रंगे जा रहे हैंऔर लोग मेरे जनाजे को बड़े प्यार से सजा रहे हैं उसको क्या पता हम उसकी मोहब्बत मैं ये दुनिया जोड के जा रहे हैं


6.मैं तेरे साथ नहीं तो लोगों से ना बोल के मैं तुझे याद नहीं अरे मेरी जान. फर्क़ इतना हैं कल मैं तेरे साथ था आज कोई और है

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images


7.याद तो बहुत आ रही हैं।।पर क्या करू।रोज की तरह आज भी तड़फ तड़फ के सो रहा हूं।।

Love Sad shayari in Hindi


8.हमें पता था कि आप हमें धोखा दोगें लेकिन इतनी जल्दी दोगें ये पता ना था..!!




9.जब प्यार किसी से हद से ज्यादा होने लगे तो वो प्यार खुस्यो से jyada दर्द देने Lagta हैं



10.ऐतबार ना हो तो आजमा कर देख लेना,इस दिल के टुकड़े करवा कर देख लेना,हर टुकड़े मे आपकी ही दोस्ती नज़र आएगी,चाहे कोई भी टुकड़ा उठा कर देख लेना.

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images


11.ये इश्क भी एक अजीब एहसास होता है…अल्ज़फों से ज्यादा निगाहोसे बया होता है…हर पल बस उसके गम और खुशी की फ़िक्र होती है…इसी एहसास से तो हमको जीने का गुमान होता है…


12.“रेत की जरूरत रेगिस्तान को होती है,सितारों की जरूरत आसमान को होती है,आप हमें भूल न जाना, क्योंकीजान की जरूरत हर इंसान को होती है…….”


13.वो अपने ही होते हैंजो बातों से मार देते हैवरना गैरों को क्या ख़बरकि हमारा दिल किसबात पर टुटता है

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images

14.वो मिल जाते हैं कहानी बनकर;दिल में बस जाते हैं निशानी बनकर;जिन्हें हम रखते हैं आँखों में;जाने वो क्यों निकल जाते हैं पानी बनकर।



15.शिकायतों की पूरी किताब तुम्हें सुनानी है,फुर्सत में अगली जिंदगी सिर्फ मेरे लिए लेकर आना!



16.वो मिल जाते हैं कहानी बनकर;दिल में बस जाते हैं निशानी बनकर;जिन्हें हम रखते हैं आँखों में;जाने वो क्यों निकल जाते हैं पानी बनकर।



17.छोड दिया हमने इश्क़ की होलीवरना हर चेहरे पर रंग हमरा होता।।



18.जब प्यार किसी से हद से ज्यादा होने लगे तो वो प्यार खुस्यो से jyada दर्द देने Lagta हैं

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images

19.“रेत की जरूरत रेगिस्तान को होती है,सितारों की जरूरत आसमान को होती है,आप हमें भूल न जाना, क्योंकीजान की जरूरत हर इंसान को होती है…….”


20.जिंदगी सुंदर है पर जीना नही आता हर चीज में नशा है पर पीना नही आता सब मेरे बगैर जी सकते हैं बस मुझे ही किसी के बिना जीना नही आता




21.एक ग़ज़ल तेरे लिए जरूर लिखूंगाबे-हिसाब उसमें तेरा कसूर लिखूंगा,टूट गए बचपन के तेरे सारे खिलौनेअब दिलों से खेलना तेरा दस्तूर लिखूंगा।

Love Sad shayari in Hindi

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images


22.एक दिन हम भी कफ़न ओढ़ जायेंगेइस जमीन से सारे रिश्ते तोड़ जायेंगेजितना जी चाहे सतलो यारो एक दिन रुलाते हुए सब को छोड़ जायेंगे



23.जिस गुलशन में फूल नहीं बहार कहा से आ सकता जिसके जिन्दगी में दोस्त नहीं वह प्यार कहा से पा सकता



24.कुछ रूठ गई तकदीर कुछ टूट गए सपने,कुछ गैरों ने बर्बाद किया कुछ छोड़ गए अपने


25.कुछ रूठ गई तकदीर कुछ टूट गए सपने,कुछ गैरों ने बर्बाद किया कुछ छोड़ गए अपने

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images


26.हर किसी के नसीब में कहां लिखी होती है चाहते, कुछ लोग दुनिया में आते है सिर्फ तनहाई के लिए



27.यार एक बात पूछूं हमें उससे ही प्यार क्यों होता है जिसका मिलना हमारी किस्मत में नहीं होता



28.हमने भी किसी से प्यार किया था हाथो में फूल लेकर हमने भी किसी का इंतजार किया था भूल उनकी नहीं भूल तो हमारी है अरे प्यार उन्होंने थोड़ी प्यार तो हमने किया था

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images


29.यार एक बात पूछूं हमें उससे ही प्यार क्यों होता है जिसका मिलना हमारी किस्मत में नहीं होता



30.मुझे बहोत प्यारी है तुम्हारी दि हुई हर एक निशानी,चाहे वह दिल का दर्द हो या आँखो का पानी!



31.छोड दिया हमने इश्क़ की होलीवरना हर चेहरे पर रंग हमरा होता।।



32.इस दुनिया में मोहब्बत कि तक़दीर बदलती हे, शीशा तो वोही रहता हे पर तस्वीर बदलती हे.
Havells hair styling combo
Hair dry


33.हम तो जल गये उस की मोहब्बत में मोम की तरह... अगर फिर भी वो हमें बेवफा कहे तो उसकी वफ़ा को सलाम…



34.लगता है बारिस की कोई साजिश हुई हैजाहाॕ माटी का घर था वही बारिस हुई है



35.अच्छा सिला तूने मुझे दिखा दिया,मैंने तुझे अपना समझा और तूने ही रुला दिया

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images



36.उन्हें तो खुदा भी बक्स देता जिनकी किस्मत खराब होती हैं वो हरगिज नहीं बक्से जाते जिनकी नियत खराब होती है

Love Sad shayari in Hindi



37.मर रहा था तेरी याद में घुट घुट कर आई नहीं एक बार भी लौट कर आज ढूंढ रही हो मेरी कब्र खोदकर



38.उसने हमशे हमारी दोस्ती चाही उसने हमशे हमारी दोस्ती चाही पर हमे उससे मोहब्बत हो गई फिर क्या हम अपने मौत की वजह खुद बन गये

Curling Iron Hair Straightening
Statener



39.मुझको तुम पर बरोसा थामुझको तुम पर बरोसा थावोभी तुमने तोड़ दियातु खुश है गेर की बाहो में मुझको तड़फता छोड़ दिया



40.Aaj kal mohabbat par bharosa nahi raha sahab. kahne me dil chhota hai lekin rahte bahut log hai

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images


41.यार एक बात पूछूंहमें उनसे ही प्यार क्यों होता है  जिसका मिलना हमारी किस्मत में नहीं होता



42.एक फूल बहुत अजीब थावो कभी मेरे दिल के करीब थाजब चाहने लगे उसे हद से भी जादातो पता चला वो हमसे भी जादाकिसी और के करीब था,,,

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images
43.Na Tere Aane Ki Khushi,Na Tere Jaane ka gum,Beet Gaya vah Jamana Jab Deewane the Tere hum



44.अपनी ज़िन्दगी में हम आप पर ही मरते थे ए दोस्त और आप ही हम से दूर हो के जुर्म ता मेरी ज़िन्दगी का ए दोस्त हम जीना ही छोर देते अगर गलती हमारी होती
45.सुबह उदास होगी शाम उदाससफेद चादर में लीप्ती हुई मेरी लाश होगीये दफनाने वाला मुझे वहां दफनानाजहां मेरी जान से मुलाकात होगी



46.कभी करते हैं जिंदगी की तमन्ना,कभी मौत का इन्तज़ार करते हैं , वो लोग हमसे क्यूं दूर रहते हैं,,  जिन्हे हम अपने जिंदगी से ज्यादा प्यार करते


47.एक फूल बड़ा अजीब था।   वो हमारे दिल के बहुत करीब थाजब से चाहने लगे उनकोपता चला वो किसी और का नसीब था



48.कभी करते हैं जिंदगी की तमन्ना,कभी मौत का इन्तज़ार करते हैं , वो लोग हमसे क्यूं दूर रहते हैं,,  जिन्हे हम अपने जिंदगी से ज्यादा प्यार करते हैं

Sad love shayari Images, sad shayari Images, sad couple images, sad shayari, sad Images

Love Sad shayari in Hindi


49.कौन हूँ मैं.... ऐ जिंदगी तू ही बता,थक गया हूँ मैं खुद का पता ढूँढते ढूंढ़ते।



50.सुबह उदास होगी शाम उदाससफेद चादर में लीप्ती हुई मेरी लाश होगीये दफनाने वाला मुझे वहां दफनानाजहां मेरी जान नेहा से मुलाकात होगी






Final words:-
नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी पोस्ट Love Sad shayari in Hindi अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट akadstatus.com से जुड़े रहे

Post a Comment

0 Comments