500+ sad hindi status for whatsapp

sad hindi status for whatsapp: Dosto aapka swagat he meri is nayi post me jisme me aapke sath share kar Raha hu Mera sad Sad status hindi ka collection wo bhi full hd images ke sath. or aap is love status new ki sabhi images ko bhi share kar sakte he.

Best sad hindi status for whatsapp

sad hindi status for whatsapp

अगर है गहराई तो चल डुबा दे मुझको,
समंदर नाकाम रहा, अब तेरी आँखो की बारी है !!

तुम से कहा था ना की हम मर जायेंगे,
लो मर गए तुम पर अब दफना लो अपनी बाँहों में !!

सीख रहा हूँ मै भी अब मीठा झूठ बोलने का हुनर, कड़वे सच ने हमसे,
ना जाने,
कितने अज़ीज़ छीन लिए?
Love Status

sad hindi status for whatsapp


वो अपने साथ मुझे कैद कर के ले जाए,
खुदा करे मुझसे कोइ ऐसा कसूर हो जाए !!

कुछ कह रही है आप के सीने की धड़कनें,
मेरा नहीं तो दिल का कहा तो मान जाइए !!
Love Status

तुम से बेहतर तो नहीं है ये नज़ारे लेकिन,
तुम ज़रा आँख से निकलो तो इन्हे भी देख लू !!

हमसे तो इश्क भी छुपाया नहीं जाता,
आप खंजर कैसे छुपा लेती हो मुस्कुराहटों में !!
Love Status

दिल है की पेन्सिल की नोक,
थोड़ी थोड़ी देर में टूट जाता है !!

love status in hindi for girlfriend


तुम ना लगा पाओगे अंदाजा मेरी तबाही का,
तुमने देखा ही कहाँ है मुझे शाम होने के बाद !!
Love Status

तुम से बिछड के फर्क बस इतना हुआ,
तेरा गया कुछ नहीं और मेरा रहा कुछ नहीं !!

तुम से जिद करते तो हम मांगते क्या,
खुद से जिद करके तो तुमको माँगा था !!
Love Status

sad hindi status for whatsapp


आओ कभी मेरे पास यूँ की,
आने में लम्हे और जाने में सदियाँ बीत जाये !!

*जब #काजी पूछेगा कुबूल है..✍?*
*तब मेरी जान*
*Hmm hmm ना करना..✍?*???
Love Status

आरज़ू, अरमान, इश्क़, तमन्ना, वफ़ा, मोहब्बत,
चीज़ें तो अच्छी है पर दाम बहुत है !!

दूर बैठे रहोगे, पास न आओगे कभी,
ऐसे रूठोगे तो जान ले जाओगे कभी !!
Love Status

शक तो था मोहब्बत में नुक़सान होगा,
पर सारा हमारा ही होगा ये मालूम न था !!

कौन चाहता है खुद को बदलना,
किसी को प्यार तो किसी को नफरत बदल देती है !!
Love Status

sad hindi status for whatsapp


मेरी नजर से कभी खुद को देखना,
तुम खुद ही खुद पे फिदा हो जाओगे !!

जब इश्क और क्रांति का अंजाम एक ही है,
तो राँझा बनने से अच्छा है की भगत सिंह बन जाओ !!
Love Status

टकरा जाता हूँ अक्सर मैं तेरे साये से,
तुम जब दिखते नही हो तो महसूस क्यों होते हो मुझे !!

status with love

तुम मेरी जिंदगी का वो एकलौता सच हो,
जिसके बारे में मैंने दुनिया के हर सख्श से झूठ कहा है !!
Love Status

हमने भी कभी चाहा था एक ऐसे शख्स को,
जो आइने से भी नाज़ुक था मगर था पत्थर का !!

ख्वाबों में बना ली, आँखो में सज़ा ली,
तस्वीर तेरी हमने, इस दिल में बसा ली !!
love status in hindi for girlfriend

मै प्यार हूँ तेरा, मजहब नहीं,
यूँ नाम से मेरे, दंगे न किया कर !!

love status in hindi for girlfriend

इश्क कहता है मुझे इक बार कर के देख,
तुझे मौत से न मिलवा दिया तो मेरा नाम बदल देना !!
love status in hindi for girlfriend

उठ-उठ के किसी का इंतज़ार करके देखना,
कभी तुम भी किसी से प्यार करके देखना !!

तुझको जितना भी मैंने भुलाया,
उतना ही ख्याल तेरा आया !!
love status in hindi for girlfriend

sad hindi status for whatsapp


वफ़ा के शीश महल में सजा लिया मैंने,
वो एक दिल जिसे पत्थर बना लिया मैंने !!

मुझे मंजूर थे वक़्त के सब सितम मगर,
तुमसे मिलकर बिछड़ जाना, ये सजा ज़रा ज्यादा हो गयी !!
love status in hindi for girlfriend

तेरी मोहब्बत में और मेरी फितरत में फर्क इतना है की,
तेरा Attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता !!

उठती नहीं है आँखे किसी और की तरफ,
पाबंद कर गयी है किसी की नजर मुझे !!
love status in hindi for girlfriend

संवर रही है अब वो किसी और के लिए,
पर मैं बिखर रहा हूँ आज भी उसी के लिए !!

lovely whatsapp status

आधे से कुछ ज्यादा है, पूरे से कुछ कम,
कुछ जिंदगी...कुछ गम...कुछ इश्क...कुछ हम !!
love status in hindi for girlfriend

नींद तो ठीक ठाक आई पर जैसे ही आँख खुली,
फिर वही ज़िन्दगी और वो पगली याद आई !!

न जाने लोग नफरत कैसे करते है,
मैं तो जिन से मिलता हूँ मोहब्बत हो जाती है !!
love status in hindi for girlfriend

काश कोई मिले इस तरह की फिर जुद़ा ना हो,
जो समझे मेरे मिजाज़ को और कभी मुझसे खफ़ा ना हो !!

कभी टूटकर बिखरो तो मेरे पास आ जाना,
मुझे अपने जैसे लोग बहुत पसंद है !!
love status in hindi for girlfriend

सूना है फिसल जाती है चीजें उनके नर्म हाथों से,
मेरा दिल भी उनके हाथ लगा है, खुदा खैर करे !!

सोते तो वो लोग है जिनके पास किसी की यादें नहीं होती,
यूँ आँखे बंद कर लेने से नींद कहाँ आती है !!
love status in hindi for girlfriend

sad hindi status for whatsapp

छूप छूप कर तेरी सारी तस्वीरें देखता हूँ, बेशक तू खूबसूरत आज भी है,
पर चेहरे पर वो मुस्कान नहीं है जो मैं लाया करता था !!

सुनो मर तो वैसे भी जाना है,
क्युँ ना तुम पर ही मर जायें !!
love status in hindi for girlfriend

जिसे देख कर चाँद को शर्म आये,
मोहब्बत का वो दाग मुझ पर लगा दे !!

whatsapp status of love

ना जाने क्या कमी है मुझमे, ना जाने क्या खूबी है तुझमे,
तुम मुझे याद नहीं करते और मैं तुमको भूल नहीं पाता !!

दीवाने लोग मेरी कलम चूम रहे है,
तुम मेरी शायरी में वो असर छोड़ गई हो !!
love status in hindi for girlfriend

मत हो उदास इतना किसी के लिए ए दीपक,
किसी के लिए जान भी दे देगा तो लोग कहेंगे की इसकी उम्र ही इतनी थी !!

दिवानगी की हद से न गुजरे तो प्यार कैसा,
होश में रहकर तो रिश्ते निभाए जाते है जनाब !!


तेरे लहजे में लाख मिठास सही मगर,
मुझे जहर लगता है तेरा औरो से बात करना !!

मुझे अपने लफ़्जो से आज भी शिकायत है,
ये उस वक़त चुप हो गये जब इन्हे बोलना था !!

मैनें तो सिर्फ उसका दिल चोरी किया था लेकिन,
अब तो वो पगली मेरा सरनेम चोरी करने की प्लानिंग में है !!

मैं फिर से निकलूंगा तलाश -ए-जिन्दगी में,
दुआ करना दोस्तो इस बार किसी से इश्क ना हो !!


Aapko mera ye sad hindi status for whatsapp ka collection kesa Laga ye muje aap comment karke bata sakte he or AAP isme di gai sari ki images ko save kar sakte he. Agar aapke pass koi Naya love status hindi ka collection he to aap mere sath share kar sakte he.

Post a Comment

0 Comments