2020 Facebook new status in hindi | Latest status

2020 Facebook new status in hindi :- namaskar दोस्तों आप सबका हमारी वेबसाइट www.armystatus.in  में स्वागत hai आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट 2020 Facebook new status in hindi  , DesiA facebook  statusवा स्टेटस लेकर आए है। अगर आपको हमारे पोस्ट अच्छे लगे तो शेयर और कॉमेंट जरूर करे। धन्यवाद

2020 Facebook new status in hindi 

2020 Facebook new status in hindi  , DesiA facebook  statusवा स्टेट
अरे ये👉🏽 तो मेरे🙋🏻‍♂ अच्छे👍🏻 #संस्कार😍 है कि #लड़कियों👭 की #इज़्ज़त🙏🏻 करनी चाहिए☑
वरना तेरी👉🏽 जैसी👱🏾‍♀ की क्या❗ #औक़ात👿 अपने👉🏽 सामने ऊँची 🔝 #आवाज🗣 में बात💬 करने की😡

आज👉🏽 भी #लड़कियाँ👭 हमारी😎 इतनी #दिवानी😍 है उनका👇🏼 #Hєʟʟȏ 💬 का #मैसेज💌 हम🙋🏻‍♂ सीन🙄 भी कर😬 ले तो वो 👉🏽उसको #इश्क़❤ समझ🤔 बैठती 🙇🏻 है

गैर मुस्लिम से नफरत अगर जायज़ होता,
तो मेरे नबी कभी उस बुढी औरत का हाल लेने न जाते.
जो रोज़ मेरे नबी के ऊपर कुड़ा फेंकती थी।

#सुन__बेटा👂🏻
ये 👉🏽 #दोस्ती👬 थी हमारी😎
तेरी👉🏽 2 ✌🏼 दिन🌤 की #हिन्दू🕉 #मुस्लिम☪ वाली👉🏽 #राजनीति👺 नहीं❌

अगर☝🏽 मैंने 🙋‍♂️ #औकात👿 देख👀 कर #दोस्ती👬 की होती🤝 तो
तू 👆🏽मेरे 👉🏼#आस👨‍❤️‍👨 पास भी ना❌ होता 😧

प्याज पैट्रोल का तो जैसे तैसे झेल रहे है😳
अगर किसी ने चाय के दाम बढाये तो लाशे बिछा देगें लाशें 🙈🙈😝😝😁😁

रेस्टोरेंट में
मैं: दो प्याज के पराठे और दो प्लेट प्याज के पकौड़े ले आओ!!
वेटर: भाई जमीन बेची है या गाड़ी
😂😂😅😅😅

2020 Facebook new status in hindi 


Beautiful couple shayari images, fb Romatic shayari images, love shayari Images, hindi shayari Images, insta shayari Images
एक☝🏼 #साल📅 जा😟 रहा एक☝🏼 साल🗓 नया🚾 है आने☺ को पर👉🏽 #वक़्त⏰ का अब😔 भी होश😇 नहीं❌ #दीवाने💑 को

अभी मैं सब्जी की दुकान पर गया और बोला
5kg प्याज 🌰देना,बगल में खड़ी आंटी अपने पति से बोली
अपनी रीया के लिए ये लड़का ठीक रहेगा!!😝😝🤣😆😂😆😄🤪😜

मुर्ग़ा 🐔120 प्याज़ 120😜✌ मुर्गा 🐔 में प्याज 🌰डालें .🤣या😆 प्याज़ 🌰में मुर्गा 🐔डालें🤣 समझ🤔 नही आ रहा.. है.!🤣😂🤣😂🤣

#प्याज़ 🌰 के बढ़ते दाम देखकर #आईफोन 📱के मालिक ने #एप्पल🍎 हटाकर😁 प्याज़ 🌰लगाने 😆 का किया फैसला..
😂😂😂😂

#Eṅċȏȗṅṭєя___яѧקקıśṭ 😎
#सुन__बेटा👂🏻
#पुलिस👨🏻‍✈ की गोली🔫 में इतना #लोहा🧱 है एक☝🏼 बार #ठोक💥 दी ना😈 तो तेरे👉🏼 जैसे #Rǟքքɨśṭ 👺 जन्म🤱🏻 लेने से पहले☝🏼 सो 💯बार सोचेंगे 🤔

2020 Facebook new status in hindi 

Beautiful couple shayari images, fb Romatic shayari images, love shayari Images, hindi shayari Images, insta shayari Images
#सुनो__रे__रेपिस्टो👂🏻
जैसे👉🏼 दाने 🌾दाने पर खाने🙇🏻 वाले 👉🏼का नाम📝 लिखा होता ✔है वैसे👉🏼 ही अब 📅 #इंडियन__पुलिस👨🏻‍✈ की हर☝🏼 गोली💥 पर #रेपिस्टो 👺 का नाम लिखा ✍🏻 है

माँ👵🏻 मेरी🙋🏻‍♂ #सहज़ादी👸🏻 नहीं✖ है लेकिन☝🏼
पाला🤱🏻 मुझे😎 #शहज़ादे🤴🏻 की तरह😍

मैंने🙋🏻‍♂ बहुत👉🏼 सारे #राक्षको👺 का #इतिहास🔙 पढ़ा 📚है
लेकिन☝🏼 उनमें👉🏼 से कोई भी #बल्तकारी🚫 नहीं❌था 😞

#jȗśṭıċє_ғȏя_קяıʏѧṅҡѧ
नन्हीं👉🏼 #कलियाँ👧🏻 रख🙏🏻 दी हवस💃🏻 के #निशाने🎯 पे
क्या❗ इतने👉🏼 महँगे💰 हो गए #कोठे🏘 तुम्हारे 👈🏼इलाके👿 के

एक☝🏼 अलग👉🏼 ही #सुकून☺ था उसकी👉🏼 #बाहों😍 में
हाँ✔ वो मेरी🙋🏻‍♂ "माँ"👵🏻 थी इतना👉🏼 #दम💪🏼 कहाँ ❓इन #बेवफाओं💔 में 😁

#किनारा🏝 करने वालों😬 से किनारा🛶 हो भी सकता✔ है मिज़ाजी😏 #ईश्क़💏 है साहब🙏🏻 #दोबारा✌🏼 हो भी सकता😍 है

2020 Facebook new status in hindi 


#सुन____बेटा
#सिगरेट🚬 पैकेट👉🏼 पर #वार्निंग🚭 होती है🔞
लेकिन👿 जब में😎 #मारने💪🏼 पर आता👊🏼 हूँ तो वार्निंग🔞 से लेकर👉🏼 #संविधान 🛂तक सब😇 भूल जाता😈 हूं

#औक़ात👿 नहीं❌ जमाने🌎 की जो👉🏼 हमें😎 #गिरा सके अभी👉🏼 तक वो🤨 #पैदा👶🏻 ही नहीं✖ हुआ जो👉🏼 हमारे #मुक़ाबले💪🏼 मैं आ 😁सके

   #सुन__बेटा 👶🏼
हम 🙋🏻‍♂#FǟċɛBօօk🔵 पै #քɦօtօ🖼 #लड़किया👯 👭 #पटाने 💑के लिये ☝🏻नहीं  ❌#बल्कि 😈
तुम 👆🏻जेसे #दुश्मनों 👹 कि #जलाने 🔥कै लिये और ✌🏼 #बाप😎 कोन हे💁🏻‍♂ ये बताने 💪के😏 लीये भी  डालते👊🏽 हैं

#बग़ावत👿 के लिये #इज़ाज़त🙏🏻 की ज़रूरत😐 नहीं❌ रोक🤚🏼 सके इस👉🏼 #शेर🐆 को उतनी🤭 तुम👉🏼 #कुत्तों🐕 में #ताक़त💪🏼 नहीं✖

#सदियों🛂 से हो ☺रहा है यह👉🏽 कैसे‼ रुकेगा🤚🏼 #सरकार🇸🇦 (ﷺ) का #मिलाद😍 हमेशा✔ ही चलेगा ख़ुशियों🎊🎉 का समा🙈है मस्ती📣 में जहाँ🌏 है #मिलादे_नबी🕋 पर हर☝🏼 कोई #फ़िदा😘 है

#śṭѧṭȗś___զȗєєṅ 👑
ज़रूरी✔ नहीं❌ #लड़की👧🏻 हँसी😆 तो फसी➿ क्या🤔 पता तुम्हारी👉🏽 #शक़्ल👦🏿 देख👁 कर उसकी🤣 #हँसी निकल🤐 गयी हो

2020 Facebook new status in hindi 

Beautiful couple shayari images, fb Romatic shayari images, love shayari Images, hindi shayari Images, insta shayari Images
गली🛣 #घरों🏡 को सजा🌇 कर मस्जिदों 🕌को #विरान😒 ना✖ छोड़ देना क्योंकि❗ जिन का #मिलाद☺ है इनकी🕋 आँख👁 की #ठंडक☃ नमाज़🛐 है।

#स्टेटस___किंग 👑
तुम्हे 👉 लगता 🤔 है कहिं जाने 🚶‍♂️से रहा ❌
तेरे इशारे 🙋‍♀️ पे #जमाना 👬 आता होगा
मे 😎 तो #कम्बख्त 🖕आने से रहा 🙏

चेहरे👉🏽 पर #हँसी😊 ओर👉🏽 दिल❤ मे #गम😰 है
क्या❗ आपको👆🏽 भी लगता🤔 है 1.5ɢɞ #डाटा ✔
एक☝🏼 #दिन🌤 के लिए कम👌🏼 है

कत्ल ही करना था तो खंजर उठा लेती
पादकर फिजाओं में जहर घोलने की क्या जरूरत थी 😂🏃‍♂️

#जुम्मा____मुबारक़ 🤲🏼
#मौत👺 एक☝🏼 सच्चाई✔ है उसमे👉🏽 कोई #ऐब😕 नहीं❌
क्या❗ लेके👉🏽 जाओगे🚶🏼 यारो👬 #कफ़न⚰ में कोई😒 #जेब 💳 नहीं✖

2020 Facebook new status in hindi 


जब🕘 तक #ज़िन्दा🗣 हूँ तब🤚🏼 तक बात😞 कर लिया😫 कर मिट्टी👉🏼 में #दफ़न⚰ होने ☠के बाद⏭ तो #घरवाले🏡 भी भूल🤔 जाते हैं

#लौट🔙 कर तो😏 आओगे 🚾 मगर☝🏼 देर😒 कर दोगे अब🕘 #तबियत🌡 इस👉🏼 मुकाम😈 पर है जिस😰 का #भरोसा✔ नहीं❌ मुझे🙋🏻‍♂

#ɢʏṃ🏋🏻 कर के😏 तू👈🏽 क्या❓ #उखाड़💪🏼 लेगा तेरे👉🏽 बाप😎 से #पंगा👊🏼 लेगा तो😬 तेरा ये👉🏽 #बाप👿 तुझे👆🏼 #ɢʏʍ🏋🏻‍♀ में ही #गाड़⚰ देगा

हमारा👸🏻 #ċʀʊsɦ👦🏻 भी वहाँ👉🏽 #पैदा👶🏻 होता🤱🏻 है जहाँ🤔 सवाल❓ ही #पैदा🤰🏻 नहीं❌ होता😂

#सुन___पगली📣
तू👱🏻‍♀ हमारी😎 क्या #बराबरी🔝 करेगी😏 हम😈 जब #քʊɞɢ🤺 में  #ҡѧR98 🔫 चलाते🤨 हैं तो #फ्री_फायर 🎮 में बंदे💀 #किल🏹 हो जाते 😡है

#जुम्मा____मुबारक़ 💕
औरो👉🏽 को मिला🤲🏽 है वो😏 मुक़्क़द्दर🤔 से मिला☺ है या😍 #रसूलअल्लाह (ﷺ) 🥰
मुझको🙋🏻‍♂ #मुक़्क़द्दर😘 भी आपके👉🏽 #दर🕋 से मिला❤ है

मुझसे🙋🏻‍♂ #सिख📝 कर मुझे😎 सिखाने👿 चले 🚶🏻है
मेरे👉🏽 #बेटे👶🏻 ही अब🤬 #बाप👨🏻 बनने😆 चले 👹है

हया👉🏽 #आँखों👁 में हो🙈 तो पर्दा👰🏻 #दिल❤ का ही काफ़ी👌🏼 है बे-हया👉🏽 #आँखे👀 हो तो इशारे😍 #नकाबों🧕🏻 में भी होते😏 है

अभी☝🏼 #हयात😍 है चेहरा👉🏽 उसका 👰🏻
देखूँ👁  तो🙆🏻‍♂ #ज़िन्दगी🗣 बढ़ जाये☺

सही✔ तो बोलते 🗣है की #प्यार❤ अँधा😎 होता है #माँ 👵🏻भी तो अपने👪 #बच्चे 👶🏻को देखने 👀से पहले 🤰🏻ही #बेपनाह 😍 प्यार 🤱🏻करने लगती 😘है

2020 Facebook new status in hindi 

Beautiful couple shayari images, fb Romatic shayari images, love shayari Images, hindi shayari Images, insta shayari Images
वो👉🏽 हर☝🏼 बार तुम्हें😎 #अपनाएंगे🤝🏽 चाहे तुम👉🏽 हर बार उन्हें👱🏼‍♀ #ठुकरा👊🏽 देना अगर👉🏽 #माँ👵🏻 बाप👨🏻‍🦳 से बड़ी #मोह्ब्बत❤ मिली तो मुझे🙋🏻‍♂ ज़िन्दा🗣 #दफना⚰ देना

#हुस्न👰🏻 हमारे 👉🏽#घर🏠 का #फ़कीर😲 है हम😎 अपनी 👉🏽#सादगी🤩 से #बादशाहों 🤴🏻को #झुका🙇🏻‍♂ देते हैं😈

#पगली 👰
निकला 🚶‍♀मत करो #घर से 🏡 यूँ बाहर बन 👰 ठन कर #दिल ❤ ये #मेरा 🙋‍♂ किसी दिन 🌅 मचल 😍 जाएगा ओर #रावण 👺 बन अगवा कर #तुझे 😋 #पुषप्क_विमान 🚁 से #उड़ा 〰 ले जाएगा 😂

बेटा👶🏻 मुझसे 👦🏻 #उलझना 👊🏻मत❌ #श्री_राम🙏🏻 का #भक्त🙏🏻 हूँ #रावण 👹की तरह 💪🏻तुझे👶🏻 भी🔥 #जला  दूंगा👊🏻

बड़े ☝🏼बड़े को #बिगाड़ा👿 है मैंने😏
इसलिए👉🏽 मेरे🙋🏻‍♂ #दुश्मन👺 मुझे #बाप😎 कहने🗣 लगे

बढ़ेगी👉🏽 #प्याज़🌰 की #क़ीमत💰 तो #पकोड़े🍗 के ठेले🎪 भी आएंगे😝 #जद 💪🏼में
यहाँ🇮🇳 सिर्फ़☝🏼 हमारी😎 #बिरयानी🍲 की दुकान🍖🍗 थोड़ी 🤣है

वो👉🏽 #ख़ुदा☝🏼 ही है जो☺ एक #सज़दे🛐 से अपना🤲🏼 बना 😍लेता है वरना ये 👉🏽#इंसान👱🏼 तो जान⚰ लेके भी #राज़ी😊 नहीं❌ होते

जिसको👉🏼 पेज⚜️ की स्टोरी☑️ वाली वीडियो 📹चाहिए
और  #ग्रुप👥 मैं ऐड ✔होना है ☺
अपना👉🏼 #नंबर🔢 #कमेंट करे और✌😍 ग्रुप के #रूल्स😈 #फॉलो🤝 करने वाला ही ग्रुप👫👭👬 मैं रहेगा

2020 Facebook new status in hindi 


Beautiful couple shayari images, fb Romatic shayari images, love shayari Images, hindi shayari Images, insta shayari Images

अपना👉🏽 #लड़ना👊🏼 भी मोहब्ब्त❣ है तुम्हें👸🏻 #इल्म📝 नहीं ❌ इस👉🏽 #मोहब्बत💑  का और✌🏼 हमे🙋🏻‍♂ #लोगों🌎 ने इसी👉🏽 मोहब्ब्त❤ का #गवाह📝 बना दिया😒

#पगली👸🏻
तुझे👆🏼 #देख लू👁 ना तो💁🏻‍♂ उफ़्फ़😍
 #क़सम से🤞 #शरीर में🕺🏼 #ख़ून 💉नहि❌  बल्कि✋🏻 #महोब्बत💑 दोड रही🏇🏻 हो एसा 👻लगता🥰 हे 😘

दूरियों 🔀 का #लुत्फ़😍 उठा रहे हैं वो 👉🏽#खताओं 😏से कहाँ🤗 बाज🙏🏻 आर रहे हैं मैं🙋🏻‍♂ #यक़ीनन🤔 माहौल😬 से #वाकिफ़😁 हूँ
वो 👧🏻कहीं🌎 और #माहौल💞 बना💑 रहे हैं 💔

#जुम्मा____मुबारक़❤
#झुकता🙇🏻 ही नहीं❌ सर👦🏻 किसी👉🏽 #ज़ालिम👹 के सामने😏 #हिम्मत💪🏼 ही ऐसी😍 दे गया सजदा🛐 #हुसैन⚔ का

वो 👉 #पगली👸🏻 बोली जानू 😍आपके👉 #स्टेटस💬 इतने लोग🌍 #¢σρρу😐 करते हे आप उनको 👨‍👩‍👧‍👧👩‍👩‍👦‍👦👨‍👩‍👦‍👦कुछ भी नही❌ बोलते मैंने😎 बोला #Dααяℓɨռg💋 जिस दिन☝ यह दिमाग🤔 घुमा ना सालो 😈को ऐसी👉 #मौत 👹मारूँगा के #यमराज✌ भी देख👀 के काँप😰 जाएगा

2020 Facebook new status in hindi 


Beautiful couple shayari images, fb Romatic shayari images, love shayari Images, hindi shayari Images, insta shayari Images
#बेटा👶🏼
मेरा🙋🏻‍♂ कुछ नहि 🤙#उखाड़😡 पाओगे 😏
अगर🤚 #पंगा👊🏻 #ग़लती से भी👿 लिया तो ☝
#पुलिश के🚨 पास😤 #प्रोटेकसन👬 माँगते 💪#नज़र 👁आओगे🤨

चेहरा🤴🏻 देख👈🏽 कर क्या❗ करोगे #जनाब🤟🏼 हम #स्टेटस_किंग👑 है हमारी😎 पहचान📝 हमारे #चलने🚶🏻 के #Sṭʏʟє🕴🏻 से पता😍 लग जाती है😘

जो👉🏽 चाहता☺ है के #अज़मत👌🏼 नमाज़😍 की देखें👀 मेरे👉🏽 #हुसैन ⚔(RZ) का #सजदा🛐 वो आख़री😘 देखें 👀

#सुन_रे_छोरी👂🏻👱🏻‍♀
#स्टेटस__किंग👑 बोलती🗣 है #पब्लिक🌎 तेरी👉🏽 #औक़ात👿 देख👀 के नहीं❌ किया #प्यार❤ वरना👊🏼 जो सबका👉🏽 टूटा💔 दिल जोड़❣ दे उसका😎 दिल💓 2 कोड़े👉🏽 की #लड़की👩🏻 तोड़👊🏼💔 दे  हट😡

#पगली👸🏻
#tɛǟċɦɛʀ____ɖǟʏ पर 🎒अपना  #Stʊɖɛռt🙋🏻‍♂ ही समज ☺के #जानु  😍 #Sċɦօօʟ में 📝#प्यार का कोई🙃 #लेसन पड़ा👫 दे

हर🌎 कहीं मिल🔍 जाना और✌🏼 हर☝🏼 किसी🌎 से हो जाना☺ #मोहब्ब्त❤ नहीं❌ है #मेरी__जान 🙋🏻‍♂ क्योंकि❗ मोहब्ब्त💑 और👉🏽 #दूकानदारी💰💸 में #फ़र्क़😔 है

2020 Facebook new status in hindi 

एक☝🏼 दिन☀ अपने👉🏽 #बच्चों 👶🏻 को बताऊंगा🗣 कि तुम्हारी #माँ👵🏻 मेरी पोस्ट✔ #लाइक👍🏼 करती☺ थी लेकिन☝🏼 #कमेंट💬 नहीं❌ करती थी😜

हमारे 😎#फेंके ➿ #टुकड़े🍖 तुम 👹कुछ 😈यु  #उठाते 🙇🏻हो #Stǟtʊs💬 हम 🙋🏻‍♂बनाते ✍🏻हे ओर✌🏽 #नाम💤 अपना✏ #बिठाते 😡हो 👋🏻

करके👉🏽  वादा🤝🏼 हम #मुकर😣 जाए ऐसे👉🏽 हम😎 #यार👫 नहीं❌#सुन____छोरी👂🏻
ये 🆎 का #दिल❤ हैं #दिल्ली🏛 की #सरकार🛃 नहीं❌

तुम👆🏼 क्या❗ कर लोगे😔 मेरा🙋🏻‍♂ ओर👉🏽 मेरे #कोम☪ के #भाई🧔🏻 #बहनों🧕🏻 का हम👉🏽#मोहम्मद__ए__मुस्तफ़ा_सल्ललाहो__अलैहि__वसल्लम (ﷺ) 🕋  के #उम्मती😍 हैं

नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट. 

2020 Facebook new status in hindi पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट armystatus.in से जुड़े रहे l

Post a Comment

0 Comments