500+ Best Miss you dad quotes in hindi

Miss you dad quotes , miss you dad quotes in hindi,miss you dad hindi status,miss you dad status in hindi,miss you dad wale hindi status

Miss You Dad Quotes 

Miss you dad quotes , miss you dad quotes in hindi,miss you dad hindi status,miss you dad status in hindi,miss you dad wale hindi status



1.#इम्तहान_Sath_लाती है, ज़माने भर की #Takleefe सुना है #DAD जिन्दा_हो_तो , #कांटे भी_Nahi_चुभते Miss_you #Papa😢


2.#Badmash तो हम उसी Din बन गए थे जिस दिन PaPa ने बोला Beta पिट के मत Aana बाकी सब HuM देख लेंगे !!  




3.#Duniya की इश्क??#Mohbbat सब धोखेबाजी है अपने मेरे Life में तो सिर्फ 👩मम्मी 👨Papa का💞pyar ही #काफी है  I MISS_YOU_MOM_DAD



4.आपके_Naam से_ही_तो_मैं Jaana_जाता हूं ,#Papa 😊 भला इससे #Badi_मेरे_लिए #शोहरत क्या होगी😊 Happy_फ़ादर _day_Miss_you




5.Zindagi जीने का मज़ा तो #Aapse मांगे हुए #Shiko से था #Papa [हमारी Kamai से तो #ज़रूरतें भी पूरी Nahi होती #LOVE.. You_mom_Dad]

Miss you dad quotes in Hindi



6."मंजिल_दूर और Safer_बहुत_है छोटी सी zindagi_की_Fikar बहुत है" "मार_डालती_ये Duniya_कब_की हमे_लेकिन #Papa_के_प्यार_में असर _बहुत_है"
Dad quotes in Hindi, miss you dad images, miss you mom dad images, miss you dad shayari images, miss you dad quotes






7.अरे #Baap_की #कमाई_पे_क्या #Ghamand करना_Asli  #गुरूर_तो_तब_होता_है , जब #Kamai #अपनी_हो_और #Ghamand  #पिता जी_करें ।। #Parmatma_का_दूसरा #रूप_Papa है हम_और_हमारे_Pyare #पापा_जी.



8.#Tanhai_मैं_जब_बीते👉🏼 #Lamhon 🕰की #Yaad_आती_है_क्या❗ कहें #zisam💃🏻 से #Jaan_चली_जाती😔 है यूँ तो #Papa_बहुत_दूर😞 चले_गए_hum_पर #Aankhe_बंद_करे_तो #Surat_उनकी #Nazer😘 आती हैं







9.Nadan_थे_बचपन_में Papa_जो_आपका Dil दुखाया_करते_थे Shonk_तो_पिता_की_कमाई से पूरे होते हैं अपनी Kamai_से_तो_बस गुज़ारे होते है I miss _you so _much


10.Likhu_तो_क्या_लिखु आपकी_Tarif_में‌ #पापा👳 आप वो 👉Tarif_हो, जिसके_लिये_Tarif  भी कम_हे_खुद #Tarif_के_लिये🤘 #LoVe_u_pApA



Dad quotes in Hindi, miss you dad images, miss you mom dad images, miss you dad shayari images, miss you dad quotes
11.#Sari 🌍 दुनिया 👌🏻chhoti  #पड_जाती_है 👆#लेकिन_Papa का_प्यार 😍और Maa_का 😍 आंचल👌🏻 #कभी_Chhota_नही 😘पडता.....miss_you_papa


12.#Happy__fathers__डे👨🏻👨‍👦 चलने 🚶🏻‍♂को तो_Bahut 👉🏾 दूर🌇 चल😊 लू पर_आपसे_kaise आगे_बढूँ😔 क्योंकि #Hath _पकड़_के_चलना🚶🏻‍♂ ही_आपने👨‍👦#Sikhaya_है_Papa👨🏻 ..




13.अब मैं कोई #Zid_नहीं_करता #Papa_क्यूंकि_आप जो नहीं_Aate_मेरी #ज़िद_पूरी_करने और_Mujhe  #मनाने Happy_fathers_day




Dad quotes in Hindi, miss you dad images, miss you mom dad images, miss you dad shayari images, miss you dad quotes
14.👉किसी_ने_puchha वो_कोन सी🌎जगह_हैं_जहां हर galti_हर_जुर्म और हर_गुनाह_Maaf_हो जाता है। मैंने😄Muskura_कर_कहा_मेरा #Papa ❤का_Dil ।💯✔ #Happy_father's_day.

Miss you dad quotes in Hindi


15.प्यार का सागर ले आतेफिर चाहे कुछ न कह पातेबिन बोले ही समझ जातेदुःख के हर कोने मेंखड़ा उनको पहले से पाया

16.न हो तो रोती है जिदेख्वाहिशो का ढेर होता हैपिता है तो हमेशाबच्चो का दिल शेर होता है

17.अपने बच्चो की ख्वाहिशो को पूरा करते करतेउस पिता ने खुद को कितना खो दिया पता ही नहीं चला


Dad quotes in Hindi, miss you dad images, miss you mom dad images, miss you dad shayari images, miss you dad quotes
18.उम्र भर एक पैर पर दौड़ता है हर पिताअपने बच्चो को उनके पैरो पर खड़ा करने के लिए
 

19.मेरा साहस , मेरी इज़्ज़त , मेरा सम्मान है पिता ,मेरी ताकत, मेरी पूँजी , मेरी पहचान है पिता।

20.जिंदगी में अच्छा लिबास हो तो उसे कुदरत कहते है ,रंगीन दोस्त हो तो उसे जन्नत कहते है ,हसींन हमसफ़र हो तो उसे मोहब्बत कहते है ,और जिंदगी में आप जैसे पापा हो तो उसे किस्मत कहते है

21.कभी अभिमान तो कभी स्वाभिमान है पिताकभी धरती तो कभी आसमान है पिताजन्म दिया है अगर माँ नेजानेगा जिससे जग वो पहचान है पिता



Dad quotes in Hindi, miss you dad images, miss you mom dad images, miss you dad shayari images, miss you dad quotes
22.जब किसी मुश्किल सवाल का जवाब हो न पतातब याद आतें है मुझे अपने प्यारे पितालगते हैं वो बाहर से थोड़े सख्तपर हमेशा देते हैं मुझको अपना वक़्त

23.मुझे मेरे पापा की सूरत याद आती हैवो तो ना रहे अपनी यादों का सितम दे गये

Miss you dad quotes in Hindi


24.मज़िल दूर और सफर बहुत हैछोटी सी ज़िन्दगी की फ़िक्र बहुत हैमार डालती दुनिया कब की हमेलेकिन पापा के प्यार में असर बहुत है


Dad quotes in Hindi, miss you dad images, miss you mom dad images, miss you dad shayari images, miss you dad quotes

25.जब भी पिताजी बाज़ार जाते हैंमेरे लिये ज़रूर कुछ लाते हैं

26.आँखों के सामने हर पल आपको पाया हैअपने दिल में सिर्फ आपको ही बसाया हैआपके बिना हम जियें भी तो कैसेभला अपनी अपनी जान के बिना भी कोई जी पाया है

27.दुनिया में पिता से सच्चा दोस्त और कोई नहीं होता

28.हर रिश्ते में मिलावट देखीकच्चे रंगो की सजावट देखीलेकिन सालों साल देखा है पिता कोन चेहरे पर थकावट देखीन प्यार में मिलावट देखी


29.सारी दुनिआ फ़िक्र करना छोड़ सकती हैलेकिन पिता नहीं

30.सख्त राहों में सफर आसान सा लगता हैये मेरे पिता की दुआओ का असर लगता है

31.आपके ही नाम से जाना जाता हूँ पापाभला इससे बड़ी शोहरत मेरे लिए और क्या होगी 

32.क़दर पिता की कोई जान लेगाअपनी जन्नत को दुनिया में ही पहचान लेगा

33.पूरी दुनिआ जीत कर भी अगर माँ बाप का दिल न जीतातो वो जीत हार के सामान है
 
Dad quotes in Hindi, miss you dad images, miss you mom dad images, miss you dad shayari images, miss you dad quotes

34.चंदा ने पूछा तारों से, तारों ने पूछा हज़ारों से…सबसे प्यारा कौन है ? पापा मेरे पापा

35.मुझे रख दिया छाँव में खुद जलते रहे धूप में ,मैंने देखा है ऐसा एक फरिश्ता अपने पिता के रूप में

36.बेमतलब सी इस दुनिया में वो ही हमारी शान है,किसी शख्स के वजूद की ‘पिता’ ही पहली पहचान है

37.हर बेटी की सबसे बड़ी विश होती हैकि उसके पापा मुस्कराते रहे

38.सपने तो मेरे थे पर उनको पूरा करने का रास्ताकोई और दिखाए जा रहा था और वो थे मेरे पापा

39. मेरी छोटी छोटी ख्वाइश परतुम जान लुटाते हो पापा

40.मेरी शौहरत मेरे पिता की वजह से है

41.पापा आप मेरा वो गुरूर हैजो कोई भी कभी भी नहीं तोड़ सकता

42.हर लड़की का पहला प्यार उसके पापा

Miss you dad quotes in Hindi


43.बाजार में सब कुछ मिलता है बस माँ बाप का प्यार नहीं मिलता
Dad quotes in Hindi, miss you dad images, miss you mom dad images, miss you dad shayari images, miss you dad quotes

44.मेरे होठों की हँसी मेरे पापा की बदोलत है,मेरी आँखों में खुशी मेरे पापा की बदोलत है ,पापा किसी खुदा से कम नहीक्योकि मेरी ज़िन्दगी की सारी खुशी पापा की बदोलत है


45.छोटी सी उंगली पकड़करचलना उन्होंने सीखायाजीवन के हर पहलु कोअपने अनुभव से बतायाहर उलझन को उन्होंनेअपना दुःख समझ सुलझायादूर रहकर भी हमेशाप्यार उन्होंने हम पर बरसाया

46.माँ घर का गौरव तो पिता घर का अस्तित्वा होते हैं.माँ के पास अश्रुधारा तो पिता के पास संयम होता है.

47.मेरे कदम कैसे डगमगाएंगेमुझे मेरे पापा ने चलना सिखाया हैं
 

48.क्यूं कि छोटे छोटे संकट के लिये माँ याद आती हैमगर बड़े संकट के वक़्त पिता याद आते हैं.

49.असमंजस के पलों में,अपना विश्वाश दिलायाउनके इस विश्वास कोअपना आत्म विश्वास बनायाऐसे पिता के प्यार सेबड़ा कोई प्यार न पाया

50.मेरे होठों की हँसी मेरे पापा की बदोलत है,मेरी आँखों में खुशी मेरे पापा की बदोलत है ,पापा किसी खुदा से कम नहीक्योकि मेरी ज़िन्दगी की सारी खुशी पापा की बदोलत है


51.मंज़िल दूर और सफ़र बहुत है .छोटी सी जिन्दगी की फिकर बहुत है .मार डालती ये दुनिया कब की हमे .लेकिन “पापा ” के प्यार में असर बहुत है

52.जिन्दगी तो मेरी कट रही है आपके बाद भीमगर आप के बिन जीने में वो बात नहीं

53.धरती सा धीरज दिया और आसमान सी उंचाई हैजिन्दगी को तरस के खुदा ने ये तस्वीर बनाई हैहर दुख वो बच्चों का खुद पे वो सह लेतें हैउस खुदा की जीवित प्रतिमा को हम पिता कहते है
Dad quotes in Hindi, miss you dad images, miss you mom dad images, miss you dad shayari images, miss you dad quotes

54.पापा का प्यार निराला हैपापा के साथ रिश्ता न्यारा हैइस रिश्ते जैसा कोई और नहींयही रिश्ता दुनिया में सबसे प्यारा है

Miss you dad quotes in Hindi


55.नींद अपनी भुला के सुलाया है हमकोआंसू अपने गिरा के हसाया हमकोदर्द कभी न देना उस खुदा की तस्वीर कोज़माना माँ-बाप कहता है जिसको






Final words:-
नमस्कर दोस्तों आप सबको हमारी पोस्ट Miss You Dad Quotes पढ़ने के लिए धन्यवाद हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर करना ना भूले इसी तरह की अच्छी अच्छी Post पाने के लिए हमारी वेबसाइट www.akadstatus.com से जुड़े रहे




Post a Comment

0 Comments